कोर्ट मैरिज कर पति संग जा रही थी ससुराल रास्ते में ही उजड़ गया सुहाग

Share Latest News On:
कोर्ट मैरिज कर पति संग जा रही थी ससुराल रास्ते में ही उजड़ गया सुहाग

 

यूपी में कोर्ट मैरिज कर युवक अपनी नव विवाहिता को पहली बार अपने घर ला रहा था लेकिन घर पहुंचने से पहले ही परिवार की खुशियां उजड़ गईं और ससुराल पहुंचने से पहले ही दुल्हन की सुहाग उजड़ गया।दुल्हन के ससुराल पहुंचने से पहले ही उसके सुहाग को उजाड़ दिया गया। हैरान कर देने वाली ये घटना इंदौर शहर की है जहां ओवरटेक करने जैसी मामूली सी बात पर हुए विवाद में नशे में धुत युवकों ने पहले तो मारपीट की और नई नवेली दुल्हन के सामने ही उसके पति पर चाकू से हमला कर दिया। घायल युवक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। नई नवेली दुल्हन के साथ भी नशे में धुत आरोपियों और उनके साथ मौजूद युवतियों ने मारपीट की।

photo_2023-08-14_19-02-09.jpg

महू के निवासी दीपक नामक  युवक ने घटना से एक दिन पहले ही यूपी में अपनी प्रेमिका पूजा के साथ कोर्ट मैरिज की थी। दोनों परिवारों की सहमती से हुई कोर्ट मैरिज के बाद दीपक कार से पत्नी पूजा व अपने सपरिवार के साथ महू अपने  घर लौट रहा था। लेकिन इसी दौरान इंदौर के कनाड़िया बायपास पर ओवरटेक को लेकर वाद विवाद में कार सवार बदमाशों ने मारपीट करते हुए चाकू से दीपक पर हमला कर दिया। दीपक को परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

मृतक दीपक के परिजन ने बताया कि वो दीपक-पूजा की कोर्ट मैरिज कराकर घर लौट रहे थे तभी कनाड़िया बायपास पर पीछे से आई ब्लैककलर की कार ने उनकी कार को पहले तो टक्कर मारी और फिर ओवरटेक कर कार रुकवाकर विवाद करने लगे। समझाने की कोशिश की तो नशे में धुत कार सवार युवकों ने मारपीट की और इसी दौरान दीपक को चाकू मार दिए। आरोपियों की कार में युवतियां भी थीं जिन्होंने पूजा के साथ भी मारपीट की। वहीं पुलिस ने इस घटना में शामिल कार सवार 4 युवकों और एक युवती को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के कब्जे से धारदार चाकू और एक्सयूवी कार जब्त की गई है।