सरकारी स्कूल में ही फहरा दिया उल्टा तिरंगा,  विदिशा में लोगों ने की कार्रवाई की मांग

Share Latest News On:
 सरकारी स्कूल में ही फहरा दिया उल्टा तिरंगा,  विदिशा में लोगों ने की कार्रवाई की मांग

 

विदिशा जिले के सबदलपुर की प्राथमिक विद्यालय में पदस्थ शिक्षकों ने स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर उल्टा झंडा फहरा दिया। सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इसे राष्ट्रीय ध्वज का अपमान बताया जा रहा है।

मध्यप्रदेश के विदिशा में एक सरकारी स्कूल में 15 अगस्त की सुबह उलटा तिरंगा फहरा दिया गया। यह मामला लटेरी ब्लॉक के शाहरखेड़ा संकुल केन्द्र के अंतर्गत आने बाले ग्राम सबदलपुर के सरकारी प्राथमिक शाला का है। वीडियो सामने आने के बाद लोगों ने जिम्मेदारों पर एक्शन लेने की मांग की है।

दरअसल मामला विदिशा जिले के लटेरी ब्लॉक के अंतर्गत आने बाले सबदलपुर का है। जिनके कंधों पर बच्चों का भविष्य बनाने की जिम्मेदारी होती है वो आज उल्टा तिरंगा फहराकर राष्ट्रीय ध्वज का अपमान करते दिखे गए। सबदलपुर की प्राथमिक शाला में पदस्थ शिक्षकों ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर उल्टा झंडा फहरा दिया। सोशल मीडिया पर अब यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इसे राष्ट्रीय ध्वज का अपमान बताया जा रहा है,वीडियो सामने आने के बाद लोगों में भी नाराजगी देखी गई। किसी ने कहा कि दो शिक्षकों की मौजूदगी में भारत के राष्ट्रीय ध्वज को शाला के भवन पर उलटा फहरा देना देशद्रोह की श्रेणी में आता है। किसी ने कहा कि ये गलती नहीं, जानबूझकर किया गया कृत्य है। मामले में तत्काल कड़ी कार्रवाई होना चाहिए।