दिल्ली-पुणे फ्लाइट में बम की अफवाह, तलाशी में नहीं मिला संदिग्ध सामान जल्दी यात्रियों को उतारा गया

Share Latest News On:
 दिल्ली-पुणे फ्लाइट में बम की अफवाह, तलाशी में नहीं मिला संदिग्ध सामान जल्दी यात्रियों को उतारा गया
दिल्ली एयरपोर्ट पर दिल्ली-पुणे विस्तारा फ्लाइट में बम की धमकी मिली। जिसके बाद सभी यात्रियों को उनके सामान सहित सुरक्षित उतारा गया। जीएमआर कॉल सेंटर को फ्लाइट में बम होने की कॉल मिली थी। एयरपोर्ट पर आइसोलेशन बे में विमान का निरीक्षण किया गया। विमान में कोई भी संदिग्ध सामान नहीं मिला है। सीआईएसएफ और दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने इसकी पुष्टि की है।

फ्लाइट में झुलसी बच्ची
इससे पहले दिल्ली से जर्मनी के फ्रैंकफर्ट जा रही एयरलाइंस में गर्म पेय पदार्थ गिरने से बच्ची झुलस गई थी। जिसके बाद विस्तारा एयरलाइंस ने बयान जारी बताया था कि यह घटना 11 अगस्त को फ्लाइट यूके 25 में हुई थी। विस्तारा कंपनी ने कहा कि दिल्ली-फ्रैंकफर्ट फ्लाइट में एक दस साल की बच्ची पर गर्म पेय पदार्थ गिर गया था, जिसकी वजह से वह घायल हो गई थी। कंपनी ने फैसला लिया है कि बच्ची के इलाज का पूरा खर्च विस्तारा उठाएगी।

जानकारी के मुताबिक, करीब 10 साल की बच्ची अपने माता-पिता के साथ यात्रा कर रही थी। कंपनी ने बताया कि हमारे केबिन क्रू ने बच्ची के माता-पिता के अनुरोध पर उसे चॉकलेट दी थी। बच्ची चंचल थी, इसलिए गर्म पानी उस पर गिर गया। जिसके बाद हमारे क्रू ने तुरंत प्राथमिक इलाज किया। इसके बाद लैंडिंग पर तुरंत एम्बुलेंस की व्यवस्था करके बच्ची को माता पिता के साथ अस्पताल भेजा गया।