भारतीय जनता पार्टी निकालेगी की जन आशीर्वाद यात्रा

Share Latest News On:

भारतीय जनता पार्टी निकालेगी की जन आशीर्वाद यात्रा

प्रदेश में पांच अलग-अलग स्थानों से निकलकर भोपाल में नरेंद्र मोदी जी की विशाल जनसभा के साथ होगा समापन ।

भारतीय जनता पार्टी की जन आशीर्वाद यात्रा लोक संपर्क यात्रा बनेगी – श्री शंकर लालवानी

इंदौर

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश सह मीडिया प्रभारी श्री दीपक जैन टीनू ने बताया की आज जावरा कंपाउंड स्थित भारतीय जनता पार्टी कार्यालय पर संभाग प्रभारी श्री राघवेंद्र गौतम जी के मार्गदर्शन में आगामी ‘जन आशीर्वाद यात्रा’ को लेकर महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की गई। यात्रा संयोजक श्री शंकर लालवानी ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय एवं प्रदेश के नेतृत्व ने जनता तक पहुंचने के लिए जन आशीर्वाद यात्रा का रोड मैप तैयार कर लिया है। यात्रा के दौरान केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं के लाभार्थियों से संपर्क के साथ सामाजिक, धार्मिक, व्यापारिक एवं अन्य संगठनों को भी आमंत्रित किया जायेगा।

प्रदेश में भाजपा संभाग स्तर पर पांच जन आशीर्वाद यात्राएं निकालेगी। प्रदेश में ग्वालियर-चंबल, जबलपुर, उज्जैन, इंदौर और विंध्य-बुंदेलखंड से जन आशीर्वाद यात्रा निकालेंगी। यात्राओं के लिए मध्य प्रदेश भाजपा ने केंद्रीय टोली के साथ संभागीय, जिला और विधानसभा स्तरीय समिति घोषित कर दी है। इंदौर संभाग की समिति में यात्रा के संयोजक श्री शंकर लालवानी,सहसंयोजक श्री जयपाल चावड़ा,सदस्य श्री विजय शाह, श्री तुलसी सिलावट, श्री नागर सिंह चौहान, श्री गुमान सिंह डामोर, श्रीमति रंजना बघेल, श्री गोलू शुक्ला, श्री दीपक जैन टीनू,श्री अमरदीप मौर्य,श्री मोहित वर्मा को बनाया गया। इसकी शुरुआत की तारीख का निर्णय होना अभी बाकी है।संभवत 2 या 3 सितंबर को यात्रा की शुरुआत की जाएगी।यात्रा के माध्यम से भाजपा केंद्र और राज्य सरकार की उपलब्धियों को जनता के बीच लेकर पहुंचेगी।
यात्रा के सह संयोजक श्री जयपाल सिंह चावड़ा ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी की इस ‘जन आशीर्वाद यात्रा’ के माध्यम से उत्साह का वातावरण बनाया जाएगा। इसके पहले दो बार उज्जैन से इस यात्रा को प्रारंभ किया गया था। इसी तरह इस बार भी इस यात्रा को धार्मिक स्थल से प्रारंभ किया जाएगा। यात्रा के माध्यम से नए कार्यकर्ताओं एवं लाभार्थियों को जोड़ा जाएगा।
केबिनेट मंत्री श्री तुलसी सिलावट ने बताया कि भाजपा का उद्देश्य इस यात्रा के जरिए विधान सभा चुनाव से पहले 230 सीट पर यात्रा कर ज्यादा से ज्यादा जन समर्थन प्राप्त करना है। इंदौर संभाग की यात्रा की शुरुआत खंडवा से होगी जो खरगोन और धार होते हुए इंदौर पहुंचेगी इसको लेकर क्षेत्रवार नेताओं को जिम्मेदारी भी सौंपी गई है यात्रा के दौरान जिले में होने वाले कार्यक्रमों में केंद्रीय नेताओ व केंद्रीय मंत्रियो व मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान,भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री वीडी शर्मा, चुनाव प्रबंध समिति के संयोजक श्री नरेन्द्र सिंह जी तोमर, श्री कैलाश विजयवर्गीय जी सहित अन्य वरिष्ठ नेता भी शामिल होंगे। यात्रा का समापन 25 सितंबर को भोपाल में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की विशाल जनसभा के साथ होगा।

इस बैठक में इंदौर संभाग के प्रभारी श्री राघवेंद्र गौतम, यात्रा के संयोजक श्री शंकर लालवानी,सहसंयोजक श्री जयपाल सिंह चावड़ा, सदस्य श्री तुलसी सिलावट, श्री गुमान सिंह डामोर,श्रीमती रंजना बघेल, श्री गोलू शुक्ला,श्री दीपक जैन टीनू, श्री अमरदीप मौर्य, श्री मोहित वर्मा, संभागीय कार्यालय मंत्री श्री विष्णु प्रसाद शुक्ला एवं संभाग के कार्यकर्ता मौजूद रहे।