कमलनाथ सरकार की 15 महीने की विफलताओं को लेकर भाजपा कार्यालय पर प्रेस वार्ता आयोजित

Share Latest News On:

कुचले हुए कॉकरोच की तरह छटपटा रही है कांग्रेस-श्री गोविंद मालू

कांग्रेस की नारी सम्मान योजना मात्र छलावा है- श्री नरेंद्र सलूजा

इंदौर 24 जून 2023। भारतीय जनता पार्टी के नगर अध्यक्ष श्री गौरव रणदिवे ने बताया कि कमलनाथ सरकार की 15 महीने की विफलताओं को लेकर आज जावरा कंपाउंड स्थित भाजपा कार्यालय पर प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया प्रेस वार्ता को खनिज निगम के पूर्व उपाध्यक्ष एवं प्रदेश प्रवक्ता श्री गोविंद मालू एवं प्रदेश प्रवक्ता श्री नरेंद्र सलूजा जी ने संबोधित किया

इस अवसर पर श्री गोविंद मालू ने कहा कि प्रदेश में कमलनाथ सरकार के 15 माह की उपलब्धि यह है कि उसने वचन पत्र में जो कुछ भी कहा उसमें से कुछ भी नहीं किया सरकार ने कुछ किया तो 3 ही काम किए हैं पहला 2 का दूसरा भ्रष्टाचार और तीसरा कानून व्यवस्था का बंटाधार किस्मत भाग्य कर्ज माफी के बावजूद मध्यप्रदेश में किसान आत्महत्या के लिए मजबूर हो रहे हैं किसानों को फसल खराब होने पर मुआवजा नहीं मिलता किसानों को हर दिन कुर्की की धमकियां मिलती थी बैंकों से कर्ज वसूली के नोटिस मिलते थे कमलनाथ सरकार में ड्यूटी कर्ज माफी के कारण किसान आत्महत्या को मजबूर हुआ है। 10 दिन में कर्ज माफी करने वाली सरकार के 15 माह में 130 से अधिक किसानों ने कर्ज वसूली से परेशान होकर आत्महत्या कर ली,पर्याप्त यूरिया का स्टाक होने के बावजूद प्रदेश सरकार ने किसानों के साथ छल करते हुए कालाबाजारी को बढ़ावा दिया, हजारों किसानों ने यूरिया के लिए बेहाल होकर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन भी किया किसानों को यूरिया के बदले पुलिस के डंडे खाने पड़े। श्री मालू ने कहा कि कांग्रेस में आंतरिक कलह के कारण पोस्टर वार हो रहा है हम चरित्र हनन की राजनीति में विश्वास नहीं रखते,कांग्रेस की युवा सम्मान योजना युवा अपमान योजना बन कर रह गई।
,कांग्रेस माननीय मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान जी की लोकप्रियता एवं उनके द्वारा चलाई जा रही जन कल्याणकारी योजनाओं के कारण एक कुचले हुए कॉकरोच की तरह छटपटा रही है।

श्री नरेंद्र सलूजा ने कहा कि मध्यप्रदेश लगातार प्रगति पथ पर आगे बढ़ रहा है प्रदेश में 4 लाख किलोमीटर की सड़कें बन रही हैं भोपाल और इंदौर में सितंबर में मेट्रो का ट्रायल रन शुरू हो जाएगा, गरीबों के लिए संबल योजना बेटीयों के लिए लाडली लक्ष्मी एवं बहनों के लिए लाडली बहना योजना सहित अनेकों जनकल्याणकारी योजनाएं माननीय मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान जी द्वारा शुरू की गई। कांग्रेस की नारी सम्मान योजना मात्र छलावा है। कमलनाथ जी को पता है कि सरकार बनने वाली नहीं है इसलिए इस तरह की योजनाओं की घोषणा उनके द्वारा की जा रही है।

इस अवसर पर खनिज विकास निगम के पूर्व उपाध्यक्ष एवं प्रदेश प्रवक्ता श्री गोविंद मालू ,प्रदेश प्रवक्ता श्री नरेंद्र सलूजा ,प्रदेश सह मीडिया प्रभारी श्री दीपक जैन (टिनू) ,सह मीडिया प्रभारी नितिन द्विवेदी उपस्थित रहे।