पूर्व मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने तमिलनाडु के वैल्लोर में भाजपा बूथ कार्यकर्ता सम्मेललन को किया संबोधित

Share Latest News On:

पूर्व मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने तमिलनाडु के वैल्लोर में भाजपा बूथ कार्यकर्ता सम्मेललन को किया संबोधित
पूर्व मुख्यमंत्री ने तिरूमाला में तिरूपति बालाजी और वैल्लोर में माँ लक्ष्मी नारायणी जी की पूजा-अर्चना कर देश व प्रदेशवासियों की खुशहाली की कामना की

राहुल गांधी जहां जाते हैं वहां कांग्रेस साफ हो जाती है
दिशाहीन हैं राहुल गांधी और नेतृत्व विहीन है कांग्रेस
स्टालिन सरकार सनातन का अपमान करती है, डीएमके तमिलनाडु को तबाह और बर्बाद कर देगी
डीएमके की पहचान भ्रष्टाचार, अराजकता और तुष्टिकरण की है, इसे उखाड़ फेंको
पूरा देश प्रधानमंत्री मोदी जी का परिवार है, तमिलनाडु में भी कमल खिलाना है
– श्री शिवराज सिंह चौहान

भोपाल/वैल्लोर, दिनांक 10/03/2024। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान दो दिवसीय तमिलनाडु के दौरे पर हैं। रविवार को श्री चौहान ने वैल्लोर में लोकसभा चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक में सहभागिता की और भाजपा बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि, मैं प्रसन्नता से भर जाता हूँ यह अद्भुत भूमि है मैं इस पवित्र भूमि पर आकार धन्य हो गया हूँ, जिन्होंने इस गौरवशाली, सनातन धर्म संस्कृति और इसके लोगों के रीति रिवाजों को समृद्ध किया है। तमिलनाडु और तमिल भाई-बहन इस समृद्ध विरासत के बेटे-बेटियाँ हैं जो भारत का गौरव हैं। वहीं पूर्व मुख्यमंत्री ने तमिलनाडु की डीएमके सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि, यह सरकार तमिलनाडु को तबाह और बर्बाद कर देगी। यह सरकार सनातन विरोधी है और भारत का बांटने की साजिश करती है। ऐसी डीएमके सरकार को तमिलनाडु से उखाड़ फेंकना है।

राहुल गांधी में क्षमता ही नहीं है
पूर्व मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, सोनिया मेडम अपने युवराज राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाना चाहती हैं, लेकिन राहुल गांधी में कोई क्षमता ही नहीं है। वो जहां-जहां जाते हैं वहां-वहां से कांग्रेस साफ हो जाती है। कांग्रेस में भगदड़ मची हुई है, हर दिन कोई न कोई नेता कांग्रेस छोड़कर जा रहा है। मध्यप्रदेश में भी पूर्व केन्द्रीय मंत्री ने अभी अपने समनर्थकों के साथ कांग्रेस का साथ छोड़ दिया है। राहुल गांधी भारत जोड़ो न्याय यात्रा निकाल रहे हैं जबकि इनके पुरखों ने ही कभी भारत को तोड़ने का काम किया है।

डीएमके माफियाओं की सरकार है
पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि यहां बाप-बेटे की सरकार चल रही है जो लगातार सनातन का अपमान करते रहते हैं, और वो देश को तोड़ने की साजिश करते हैं, उत्तर और दक्षिण में बांटने का षडयंत्र करते हैं। हमारा भारत एक है, एक था और एक ही रहेगा, भारत को तोड़ने की साजिश रचने वालों को सबक सिखाया जाएगा। डीएमके का मतलब दारू माफिया और मनी माफिया है। ये केवल माफियाओं की सरकार है, जिनकी पहचान, भ्रष्टाचार, अराजकता और तुष्टिकरण हो गई है। इसलिए तमिलनाडु से डीएमके को उखाड़ कर फेंकना है। स्टालिन सरकार तमिलनाडु को शराब, नशीली दवा और गांजे के व्यापार में डूबोना चाहती है, ये तमिलनाडु को तबाह और बर्बाद कर देंगे।

पूरा देश मोदी जी का परिवार है
पूर्व मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि, इंडी गठबंधन वाले कहते हैं मोदी जी का कोई परिवार ही नहीं है, मैं इनसे कहना चाहता हूं कि, मोदी जी का कोई एक परिवार नहीं है, तुम तो केवल अपने परिवार के लिए काम करते हो, सोनिया गांधी मेडम राहुल गांधी को पीएम बनाने के लिए काम करती है, स्टालिन, उदयनिधि को मुख्यमंत्री बनाने के लिए काम करेंगे, लालू अपने बेटे को स्थापित कर रहे हैं, मुलायम अपने बेटे को मुख्यमंत्री बनाने के लिए काम करते रहे, ममता बनर्जी अपने भतीजे को मुख्यमंत्री बनाना चाहती हैं। ये इंडी गठबंधन वालों के लिए अपना परिवार ही सबकुछ है, लेकिन मोदी जी का परिवार कौन है, हम सब और पूरा देश श्री नरेन्द्र मोदी जी का परिवार है।

मोदी जी ने आतंकवाद समाप्त कर दिया
पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि, जब देश में कांग्रेस की सरकार हुआ करती थी तो दुनिया में कहीं भी भारत का मान-सम्मान नहीं था, लेकिन जब से मोदी जी प्रधानमंत्री बने हैं, पूरी दुनिया बिना भारत के नहीं चल सकती है। पूरी दुनिया में मोदी-मोदी की जय-जय के नारे लगते हैं, और जब दुनिया मोदी-मोदी के नारे लगाती है तो वह सम्मान केवल मोदी जी का नहीं होता है बल्कि भारत की 140 करोड़ जनता का सम्मान होता है। जब कोविड आया तो दुनिया सोच रही थी कि, अब भारत का क्या होगा, लेकिन ये प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी हैं जिनके कुशल नेतृत्व में भारत के वैज्ञानिकों ने दो-दो कोविड की वैक्सीन बना दी और भारतवासियों को वैक्सीन लगी और दुनिया के 100 करोड़ से ज्यादा लोगों को वैक्सीन देकर उनकी जान बचाने का काम भी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने किया है। मोदी जी ने आतंकवाद समाप्त कर दिया, कश्मीर से धारा 370 हटा दी, लोग कहते थे कि, कश्मीर से अगर धारा 370 हट गई तो आग लग जाएगी, खून की नदियां बह जाएगी, लेकिन पत्ता भी नहीं हिला, धारा 370 हट गई और कश्मीर एक बार फिर स्वर्ग बन गया। आयोध्या में प्रभु श्रीराम का दिव्य और भव्य मंदिर भी बन गया, प्राण प्रतिष्ठा भी हो गई।

मोदी जी के नेतृत्व में विकसित भारत का निर्माण
पूर्व मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, हम सब मोदी का परिवार हैं, जनता-जनार्दन मोदी का परिवार है, और इसलिए जो अपने परिवार के हैं उन मोदी जी का ही हम सबको साथ देना है। देश के करोड़ों लोगों को घर में नल से जल देने का अगर किसी ने चमत्कार किया है तो वो मोदी जी ने किया है, ताकि पीने का साफ पानी लोगों को मिल जाए। 4 करोड़ लोगों को भारत में पक्के मकान बनाकर दिए हैं, क्योंकि वो सभी लोग मोदी का परिवार हैं और मोदी जी कहते हैं कि, बिना घर के किसी को रहने नहीं दूंगा। आयुष्मान भारत योजना के अंतर्गत 5 लाख रूपए तक का मुफ्त इलाज 55 करोड़ परिवारों को देश में दिया है, जिसमें ढाई करोड़ परिवार तमिलनाडु के शामिल हैं, ताकि इलाज के लिए उन्हें भटकना न पड़े ये सब मोदी का परिवार है। किसानों को मोदी जी ने किसान सम्मान निधि दी, जिसमें 56 लाख किसान तमिलनाडु के शामिल हैं, ये सभी किसान मोदी का परिवार है। देश के गरीब भाई और बहनों को पीएम गरीब कल्याण योजना के अंतर्गत मुफ्त राशन देने का काम किया तो केवल मोदी जी ने किया है क्योंकि ये सभी गरीब मोदी का परिवार है। बहनें चूल्हे पर रोटी बनाती थी, धुंआ फेफड़ों में जाता था और बीमार होती थी, मोदी जी ने उज्वला रसोई गैस योजना के तहत गैस चूल्हा दे दिया ताकि बहनों को धुएं का सामना न करना पड़े और उनकी जिंदगी बचे, ये मोदी का परिवार है।

विकास में कोई कसर नहीं छोड़ी
पूर्व मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि, ईस्टन कोस्टल हाईवे नरेन्द्र मोदी जी की सरकार, तमिलनाडु में बना रही है, चैन्नई में एक्सप्रेस वे हो, मेट्रो हो, हाईवे हो, पोर्ट हो या एयरपोर्ट हो, मोदी जी ने तमिलनाडु को भरपूर दिया है, तमिलनाडु के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ी है। 2 लाख 31 हजार करोड़ रूपए मोदी जी की सरकार ने तमिलनाडु को दिए हैं, यूपीए की सरकार ने कभी इतना पैसा नहीं दिया था। उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि, हम तय करें कि, एनडीए को जिताना है, कमल के फूल को जिताना है, भाजपा को जीताना है और तीसरी बार भारी बहुमत से श्री नरेन्द्र मोदी जी को देश का प्रधानमंत्री बनाना है। इसमें तमिलनाडु का भी योगदान होगा। एनडीए का साथ देना है, भाजपा का साथ देना है, क्योंकि एनडीए की मजबूती और भाजपा की मजबूती मतलब जनता की मजबूती और हमारे देश की मजबूती है। श्री मोदी जी का कमल वैल्लोर में खिले इसके लिए दिन और रात काम करना है। चुनाव की तारीखों का एलान होने वाला है, अपना पूरा समय पार्टी को दे दो, अगर हम पूरी लगन और मेहनत से काम करेंगे तो भारतीय जनता पार्टी को जीतने से कोई नहीं रोक सकता है। मुझे पूरा विश्वास है कि आप सभी कार्यकर्ताओं ने जमकर मेहनत की तो तमिलनाडु के चुनाव परिणाम दुनिया को आश्चर्य में डाल देंगे।