बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रणौत की कार को शुक्रवार को पंजाब के कीरतपुर में प्रदर्शनकारी किसानों ने रोक लिया। इन प्रदर्शनकारियों के हाथों में झंडे थे और ये नारेबाजी कर रहे थे। इन्होंने किसानों और कृषि कानूनों को रद्द करने की मांग करने वालों के खिलाफ बयानबाजी के लिए कंगना से माफी की मांग की। तनाव बढ़ता देख मौके पर भारी पुलिस बल भी बुला लिया गया। काफी देर हंगामा होता रहा। करीब दो घंटे बाद आखिरकार कंगना ने माफी मांगी जिसके बाद किसानों ने उन्हें जाने दिया। खैर कंगना के लिए ये कोई नई बात नहीं है। कंगना अपने काम और अपनी फिल्मों के कारण सुर्खियां बटोरें या नहीं, विवादित टिप्पणियों के कारण अक्सर ही चर्चा में रहती हैं।

ऐसे में आइए एक नजर डालते हैं कंगना के कुछ विवादित पोस्ट पर जिसके कारण उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी –

हाल ही में कंगना ने कृषि कानून के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे किसानों को खलिस्तानी बताते हुए ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा था कि खलिस्तानी आतंकवादी भले ही आज सरकार का हाथ मरोड़ रहे हैं, लेकिन भारत की इकलौती पीएम को मत भूलिए जिन्होंने इनको अपनी जूती के नीते दबा दिया था। उन्होंने अपनी जिंदगी दाव पर लगाकर इन्हें मच्छरों की तरह कुचल दिया था, लेकिन देश के टुकड़े नहीं होने दिए। उनकी मौत के दशकों बाद भी आज तक ये उनके नाम से कांपते हैं। इन्हें वैसा ही गुरु चाहिए।

पिछले साल बीएमसी ने कंगना की दफ्तर को अवैध बताते हुए उसपर बुलडोजर चलवा दिया था। इसपर कंगना ने कहा था कि शिवसेना नेता संजय राउत ने मुझे खुली धमकी दी है और मुंबई वापस न आने के लिए कहा है। पहले मुंबई की सड़कों पर आजादी के नारे लगे और अब खुली धमकी मिल रही है। ये मुंबई पीओके की तरह क्यों लग रहा है?

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने पर कंगना ने इंडस्ट्री के अधिकतर लोगों को ड्रग्स का आदी बताया था। उन्होंने कहा था कि मैं रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, अयान मुखर्जी, विक्की कौशल से अनुरोध करती हूं कि वे ड्रग्स टेस्ट के लिए अपने ब्लड सैंपल्स दें। ऐसी अफवाह है कि उन्हें कोकिन के नशे की आदत है। मैं चाहती हूं कि वे इन अफवाहों का भंडाफोड़ करें।