MP में प्रियंका गांधी और कमलनाथ पर FIR के बाद भड़की कांग्रेस, सड़कों पर उतरे कार्यकर्ता

Share Latest News On:

मध्य प्रदेश में प्रियंका गांधी समेत कांग्रेस के तीन वरिष्ठ नेताओं के खिलाफ FIR होने के बाद कांग्रेस कार्यकर्ता सड़कों पर उतर गए हैं. रविवार को प्रदेश के कई जिलों में कांग्रेस नेताओं ने प्रदर्शन किया.साथ ही एमपी के पूर्व मंत्री पीसी शर्मा और केके मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस पिछले ढाई साल में हुए ”घोटालों” की एक सूची जारी करेगी. तब हम देखेंगे कि आप (सरकार) कितने लोगों पर मामला दर्ज करेंगे?

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी और कमलनाथ के खिलाफ MP में FIR दर्ज की गई है

मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार पर 50 फीसदी कमीशन का आरोप को लगाने पर प्रियंका गांधी समेत कांग्रेस के तीन वरिष्ठ नेताओं के खिलाफ केस दर्ज करने के विरोध मे कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं ने रविवार को मध्य प्रदेश के विभिन्न जिलों में विरोध प्रदर्शन किया.

एमपी कांग्रेस मीडिया सेल के अध्यक्ष केके मिश्रा  ने दावा किया कि राज्य के 41 जिलों में प्रियंका गांधी वाड्रा, कम नाथ, पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव और जयराम रमेश के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई हैं.  हालांकि इंदौर पुलिस का कहना है कि उन्होंने मध्य प्रदेश की बीजेपी सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाने वाली एक पोस्ट पर प्रियंका गांधी वाड्रा, कमल नाथ और अरुण यादव के सोशल मीडिया खातों के “हैंडलरों” के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार ज्ञानेंद्र अवस्थी नाम के व्यक्ति की ओर से एक फर्जी पत्र सोशल मीडिया पर प्रसारित किया गया है, जिसमें दावा किया गया है कि राज्य में ठेकेदारों को 50 प्रतिशत कमीशन देने के लिए कहा जा रहा है. कांग्रेस के एक नेता ने न्यूज एजेंसी को बताया कि हमने इन एफआईआर के विरोध में मध्य प्रदेश के 52 जिलों में प्रेस कॉन्फ्रेंस की. जबकि कई जिलों में हमने विरोध प्रदर्शन किया. मिश्रा ने आरोप लगाया कि मध्य प्रदेश में क्राइम ब्रांच बीजेपी नेताओं को बढ़ावा दे रही है.

कांग्रेस नेता ने लगाया बीजेपी पर आरोप 

एमपी के पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने आरोप लगाया कि अगर कोई सच बोलता है, तो उसे मध्य प्रदेश में एफआईआर का सामना करना पड़ता है, जबकि वे (भाजपा नेता) हर दिन झूठ बोलते हैं, लेकिन उनके खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं किया जाता है. पीसी शर्मा और केके मिश्रा ने कहा कि उन्हें अपनी हद में रहना चाहिए, नहीं तो 4 महीने बाद उनकी वर्दी छीन ली जाएगी. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पिछले ढाई साल में हुए ”घोटालों” की एक सूची जारी करेगी. तब आप (सरकार) कितने लोगों पर दर्ज करेंगे?

बीजेपी ने दी कार्रवाई की चेतावनी 

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेताओं ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के खिलाफ कार्रवाई की चेतावनी दी थी. उनके आरोप को झूठा बताते हुए एमपी के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस नेता से उनके आरोप का समर्थन करने के लिए सबूत मांगा और चेतावनी दी थी कि राज्य सरकार और भाजपा के सामने कार्रवाई के विकल्प खुले हैं.